Watch Video: फेजाबाद में BJP की हार के बाद अयोध्या लिखकर लगा दी आग, पीछे पड़ी पुलिस

Watch Video: फेजाबाद में BJP की हार के बाद अयोध्या लिखकर लगा दी आग, पीछे पड़ी पुलिस

After BJP's Defeat In Faizabad, Ayodhya Was written And Set On Fire: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अयोध्या लिखकर उसमें आग लगाता दिखाई दे रहा है, इसके बाद पुलिस अब आरोपी के पीछे पड़ गई है।

After BJP's Defeat In Faizabad, Ayodhya Was written And Set On Fire: लोकसभा चुनाव में भाजपा फैजाबाद की सीट हार गई। यह वही सीट है जिसके अंदर ही अयोध्या आती है। राम मंदिर के भव्य निर्माण और अयोध्या की कायापलट के बाद भाजपा की हार से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग अयोध्या के लोगों पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं तो कुछ विवादित बयानबाजी कर रहे हैं। ऐसे एक शख्स ने एक वीडियो शेयर किया तो पुलिस पीछे पड़ गई।

आक्रोश दिखाने के लिए BJP का पट्टा पहनकर बनाया वीडियो !

अयोध्या में भाजपा की हार के बाद कई लोगों ने अयोध्या के वोटरों पर तरह-तरह की टिप्पणी की। अपशब्दों का प्रयोग करने के बाद कुछ लोगों पर कार्रवाई भी हुई। ऐसे ही एक शख्स ने आक्रोश दिखाने के लिए भाजपा का पट्टा गले में डालकर ‘अयोध्या’ में आग लगा दी। वीडियो वायरल हुआ तो शख्स पर मुसीबत आ गई।

शख्स ने जमीन पर किसी ज्वलनशील पदार्थ से अयोध्या लिखा!

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स ने जमीन पर किसी ज्वलनशील पदार्थ से अयोध्या लिखा है। इसके बाद वह इसमें आग लगाता है। आग लगने के बाद इसमें और ज्वलनशील पदार्थ मिलाता है, जिससे आग और भड़क गई। वीडियो पर लिखा हुआ है कि प्रभु श्री राम की लाज रख लेते।

देखें वीडियो

इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने कहा कि इस शख्स पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। वीडियो शेयर कर X यूजर @Manishkumarttp ने लिखा कि अयोध्या हारने का दर्द बहुत गहरा है भक्त मंडली में। एक राजनीतिक पार्टी का पट्टा डालकर प्रभु श्रीराम की जन्मस्थली अयोध्या का नाम लिखकर आग लगा रहे हैं। इनकी पहचान करके तुरंत गिरफ्तार करें।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए अयोध्या पुलिस ने बताया कि साइबर थाना को जांच और कार्यवाही का निर्देश दिया है। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब अयोध्या पर टिप्पणी करने के बाद किसी को गिरफ्तार किया गया हो। गाजियाबाद के दो लड़कों पर आपत्तिजनक वीडियो शेयर करने और अयोध्या के लोगों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में कार्रवाई की गई थी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ