NEET Exam Scam: गाड़ी के शीशे तोड़े… मारपीट की, बिहार में पेपर लीक की जांच करने पहुंची CBI टीम पर 200 ग्रामीणो ने किया हमला

NEET Exam Scam: गाड़ी के शीशे तोड़े… मारपीट की, बिहार में पेपर लीक की जांच करने पहुंची CBI टीम पर ग्रामीणो ने किया हमला

Villagers Attacked The CBI Team Which Had Come To Investigate The Paper Leak In Bihar : देश में नीट और यूजीसी नेट पेपर लीक का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब सीबीआई इस केस की जांच कर रही है। बिहार के नवादा में ग्रामीणों ने नकली समझकर सीबीआई टीम पर हमला कर दिया।

Villagers Attacked The CBI Team Which Had Come To Investigate The Paper Leak In Bihar: यूजीसी नेट पेपर लीक मामले की जांच करने के लिए सीबीआई की टीम दिल्ली से बिहार के नवादा पहुंची। इस दौरान ग्रामीणों ने टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान लोगों ने जांच अधिकारियों के गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और उनके साथ जमकर मारपीट की। सूचना पर पहुंची रजौली पुलिस ने अधिकारियों को बचाया और 4 ग्रामीणों को गिरफ्तार किया।

ग्रामीणों ने सीबीआई टीम को नकली बताकर उनके साथ मारपीट की..!

नवादा जिले के एसपी अम्बरीष राहुल ने कहा कि यूजीसी नेट पेपर लीक मामले में सीबीआई की टीम रजौली थाना के कसियाडीह गांव पहुंची, जहां ग्रामीणों ने सीबीआई टीम को नकली बताकर उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया और सीबीआई ने 2 मोबाइल फोन जब्त किए। सीबीआई की जांच टीम में चार अधिकारियों के साथ पुलिस की एक महिला कॉन्स्टेबल भी थीं।

पुलिस की मौजूदगी में CBI ने की जांच..!

ग्रामीणों के हमले से घबराई सीबीआई टीम ने रजौली पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों को किसी तरह शांत कराया। इसके बाद स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में सीबीआई की टीम ने जांच पड़ताल की और लोकेशन के आधार पर दो मोबाइल जब्त किए। सीबीआई के अधिकारियों ने बताया कि मोबाइल नंबर के आधार पर जांच के बाद पेपर लीक में शामिल लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

150-200 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज..!

इसे लेकर रजौली के थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सीबीआई टीम पर हमले मामले में कसियाडीह गांव के 8 नामजद और 150-200 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में ग्रामीण प्रिंस कुमार, एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मारपीट की घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ