नॉर्थ - ईस्ट में मिली हार पर बोले कांग्रेस अध्यक्ष- ये तो छोटे राज्य हैं..

नॉर्थ - ईस्ट में मिली हार पर बोले कांग्रेस अध्यक्ष- ये तो छोटे राज्य हैं..

मेघालय, नागालैंड और त्रिपुरा के चुनाव नतीजे घोषित हो गए हैं. बीजेपी गठबंधन त्रिपुरा और नागालैंड में जीता है, जबकि मेघालय में सबसे बड़ी पार्टी को समर्थन देगा. कांग्रेस का प्रदर्शन एक बार फिर निराशाजनक रहा है. हालांकि, पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे इन चुनावों को अहम नहीं मान रहे हैं. खरगे ने कहा, "ये छोटे राज्यों का चुनाव है. आम तौर पर पूर्वोत्तर की पार्टियां उसके साथ जाती हैं, जिसकी केंद्र में सरकार होती है."

नई दिल्ली। Mallikarjun Kharge: पूर्वोत्तर के तीन राज्यों, त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय के चुनाव परिणामों में कांग्रेस गठबंधन की हार पर प्रतिक्रिया देते हुए एआईसीसी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बड़ा बयान दिया है।
Mallikarjun Kharge: खड़गे ने कहा कि वे छोटे राज्य हैं, जो केंद्र सरकार के साथ जाते रहे हैं। पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी ने कम सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे। पार्टी में राय बनी कि गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरने से ज्यादा सीटें मिल सकती हैं।
Mallikarjun Khargeखड़गे ने कहा, यह छोटे राज्यों का चुनाव है। आमतौर पर पूर्वोत्तर की पार्टियां केंद्र सरकार के साथ जाती रही हैं। हालांकि, कई नेता राष्ट्रीय राजनीति के प्रति प्रतिबद्ध हैं और वे कांग्रेस तथा धर्मनिरपेक्ष पार्टियों को समर्थन देते हैं। बताते चलें कि इन तीनों राज्यों के चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है।

#suradailynews

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ