घोर कलयुग नए साल पर दिल्ली शर्मसार, 12 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप रेप में एक माहिला, 38 वर्षिया सुरेश कुमार, अन्य आरोपी 12, 14 और 15 साल की उम्र के शामिल

Gang Rape Case in Delhi: उत्तरी दिल्ली( North Delhi) के सदर बाजार(Sadar Bazar) में 12 साल की एक नाबालिग(Minor) से गैंगरेप( GangRape) का मामला सामने आया है. घटना 1 जनवरी की है, लेकिन पुलिस(Police) को इसकी सूचना गुरुवार (4 जनवरी) को दी गई. डीसीपी नॉर्थ मनोज कुमार मीना (DCP North Manoj Kumar Meena) ने शनिवार (6 जनवरी) को बताया कि शिकायत मिलते ही धारा 376डी (सामूहिक बलात्कार) और अन्य संबंधित धाराओं में तुरंत केस दर्ज किया गया. सभी पांचों आरोपियों को पकड़ लिया गया है.

Gang Rape Case in Delhi: उत्तरी दिल्ली( North Delhi) के सदर बाजार(Sadar Bazar) में 12 साल की एक नाबालिग(Minor) से गैंगरेप( GangRape) का मामला सामने आया है. घटना 1 जनवरी की है, लेकिन पुलिस(Police) को इसकी सूचना गुरुवार (4 जनवरी) को दी गई. डीसीपी नॉर्थ मनोज कुमार मीना (DCP North Manoj Kumar Meena) ने शनिवार (6 जनवरी) को बताया कि शिकायत मिलते ही धारा 376डी (सामूहिक बलात्कार) और अन्य संबंधित धाराओं में तुरंत केस दर्ज किया गया. सभी पांचों आरोपियों को पकड़ लिया गया है.

पुलिस ने संदिग्धों में से एक की पहचान 38 वर्षीय सुरेश(Sures Kumar) कुमार के रूप में की है, जो सदर बाजार झुग्गी-बस्ती (Sadar Bazaar Slum) में चाय बेचता है. इस मामले में एक महिला(women) भी आरोपी है. आरोप है कि बच्ची को वही बहला-फुसलाकर(After being lured) ले गई थी. इस महिला की पहचान ब्यूटी के रूप में हुई है. वह इसी इलाके में रहती है. पुलिस ने इन दोनों को गिरफ्तार(Arrest) कर लिया है, जबकि गैंगरेप के तीन अन्य आरोपी 12, 14 और 15 साल की उम्र के हैं. इन तीनों नाबालिगों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है.

डर की वजह से चुप रही बच्ची 

घटना के बाद पीड़िता ने खुद को किसी तरह साफ किया (The victim somehow cleaned herself after the incident) और बवाना के लिए ट्रेन में चढ़ गई. ब्यूटी ने उसे घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी दी थी (Beauty threatened him not to tell anyone about the incident). इस वजह से वह दो दिन तक चुप रही. गुरुवार को वह दोबारा कूड़ा बीनने सदर बाजार(sadar bazar) आई तो इलाके में रहने वाले अपने चचेरे भाई(Cousin) को पूरी बात बताई. इसके बाद चचेरे भाई ने नाबालिग के माता-पिता( mother-Father) को सूचना दी और फिर सभी ने पुलिस स्टेशन(Police Station) जाकर केस दर्ज कराया.

बहला कर ले गई थी महिला

एक पुलिस अधिकारी( Police Officer ) के अनुसार, उन्हें इस घटना की सूचना बवाना निवासी ( Bawana Niwashi) और कूड़ा बीनने वाली पीड़िता ने दी थी. उसने बताया कि वह ग्रुप में जाकर बवाना में कचरा उठाती है. 1 जनवरी को जब वह सदर बाजार में अकेली थी, तो ब्यूटी नाम की महिला उससे मिलने आई. ब्यूटी पहले बवाना(bawana) में ही रहती थी और दोनों एक-दूसरे को जानते थे. ब्यूटी उसे बहला कर घर से उस जगह ले गई, जहां चारों आरोपी पहले से इंतजार कर रहे थे. इसके बाद चारों ने एक सुनसान जगह पर उस नाबालिग के साथ रेप किया.

कुछ ही घंटों में पुलिस ने सभी को पकड़ा

पुलिस का कहना (Police Said) है कि, मामले की सूचना मिलने के कुछ ही घंटों के अंदर एक टीम गठित की गई और सभी संदिग्धों को पकड़ लिया गया. पुलिस को शक है कि आरोपियों ने ब्यूटी को उनके लिए लड़की लाने के लिए कुछ पैसे दिए थे ( The accused had given some money to the beauty to get the girl for them) पैसे लेने के बाद ब्यूटी ने नाबालिग को देखा और उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गई.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ