बच्चे देख रहे हैं तो देखने दो’ और गटक गया एक पेग, सरकारी शिक्षक का वीडियो वायरल!

बच्चे देख रहे हैं तो देखने दो’ और गटक गया एक पेग, सरकारी शिक्षक का वीडियो वायरल!


बच्चे देख रहे हैं तो देखने दो’ और गटक गया एक पेग, सरकारी शिक्षक का वीडियो वायरल!

Drunk Teacher Viral Video: भारत में शिक्षक को ईश्वर से भी श्रेष्ठ बताया गय़ा हैं, मगर आज कल अधिकतर शिक्षको के अंदर वो मर्यादा और स्वाभिमान नही बचा हैं , कहीं कोई अपनी ही छात्रा से इश्क कर रहा हैं, तो महिला शिक्षक अपने ही छात्र के प्यार में पड गयी हैं, आजकल ऐसी कहानिया आम हो गयी हैं, इनसे हटकर एक शिक्षक का विडियो वायरल हो रहा हैं ज़िसमें ये निराले शिक्षक ऐसे हैं जो अपनी ही "गुरु जी " जैसे महान शब्द को तार तार करने में अपना 100% दे रहा हैं। शिक्षा में निचले पायदान पर स्थित छत्तीसगढ़ राज्य के स्कूल का सोशल मीडिया पर एक शिक्षक का वीडियो वायरल और चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसमें वह शिक्षक स्कूल में ही बैठकर शराब पीने लगे, और शिक्षक को किसी का डर नही इससे सावित होता हैं कि उस स्कूल में कोई प्रबंधन नही सब अपनी मर्जी का कर रहे हैं मासूम गरीब सरकारी स्कूल के बच्चो के भविष्य की कोई फिक्र नही और आप विडियों में देख सकते हैं कि इनके पास महिला शिक्षक भी बेठी हुई हैं उनकी प्रतिक्रिया से साफ जाहिर होता हैं के शिक्षिका के लिए यह कोई अचंभा नही हैं क्योंकि शायद शिक्षक प्रतिदिन स्कूल में शराब पीते हो। इतना ही नहीं, शिक्षक तो वीडियो बनाने वाले व्यक्ति को भी शराब पीने का ऑफर दे रहा है, और यह बात भी जान रहा हैं के ये मिडिय़ा से हैं, इस घटना से ही स्कूल और बच्चों के भविष्य पर ? मार्क लगाता हैं। इस सरकारी स्कूल के शिक्षको को सरकारी नौकरी की तनख्वाह हर महीने बैंक में क्रेडिट हो जाति हैं, बस इन शिक्षको की प्रतिक्रिया से लग रहा हैं सरकारी स्कूल में शिक्षक सिर्फ अपने कुछ घंटे व्यतीत करने आते हैं, दुख की बात यह हैं कि वह बोल रहा हैं आप प्रेस वाले हो..यह शर्मनाक वायरल वीडियो छत्तीसगढ़ के विलासपुर का है, जैसे ही वीडियो का आरंभ होता हैं, में एक शिक्षक दिखाई दे रहा हैं, जिनके जेब में देशी शराब का प्लास्टिक का पउआ है। जब उनसे विडियो वाले ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि हां, मैं पीता हूं और पियूंगा भी ! इस पर उनसे पूछा गया कि आप बच्चों के सामने स्कूल में क्यों शराब पी रहे हैं तो जवाब मिला कि मैं तो पियूंगा।

शिक्षक कह रहा है कि मैं रोज पीता हूं, तुम्हें कोई समस्या है? इसके बाद शिक्षक अपनी गाड़ी से पानी की बोतल, गिलास और चखना लेकर एक रूम में जाते हैं, जहां पहले से ही दो शिक्षक मौजूद थे, उसमें एक महिला शिक्षक भी शामिल थी।

"जीवन में बहुत टेंशन चल रही है"

ये कहते हुए सरकारी स्कूल के टीचर ने शराब का एक पैग गटक लिया.

शराब लेकर स्कूल पहुंचा शिक्षक!

महिला शिक्षिका के सामने ही शराब का पेग बनाया और पीने लगा और कहने लगा कि मुझे बहुत टेंशन हैं, क्या करूं? पीना पड़ता है। वो यहाँ ही नही रुका और वह वीडियो बनाने वाले शख्स को शराब पीने का ऑफर भी देने लगा है। देशी शराबी शिक्षक को देखकर वहां मौजूद अन्य शिक्षक की प्रतिक्रिया समान्य थी मानो उसका काम प्रतिदिन का हो।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल पर लोगो की प्रतिक्रियाए!

यह सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और लोग शराबी शिक्षक के शराब पीने के कॉन्फिडेंस पर हैरानी हैं। वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया में लिखता हैं कि "जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है"। मतलब अब इनकी किस्मत खराब होने वाली है। एक अन्य यूज़र मौजुदा सरकार पर तंज़ कसते हुए लिखा कि "जब सरकार बेच रही है तो पीने की भी छूट देनी चाहिए"।

एक सोशल मीडिया यूजर ने अपनी कडी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इन्हें स्कूल की जगह अब जेल में होना चाहिए। एक ने लिखा कि ऐसे लोग कैसे शिक्षक बन जाते हैं? शिक्षक के नाम को धूमिल कर रहा है ये शख्स। एक ने लिखा कि इन्हें स्कूल से दूर किया जाए, वरना नशे की हालत में ये बच्चों को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ