होली से पहले नशेणी महिलाओं ने शराब की पेटियां लूटीं, मर्द देखते ही रह गए, ठेके में लूट का वायरल वीडियो देखें

होली-से-पहले-नशेड़ी-महिलाओं-ने-शराब-की-पेटियां-लूटीं-मर्द-देखते-ही-रह-गए-ठेके-में-लूट-का-वायरल-वीडियो-देखें

Viral Video Attack on Liquor Shop: भारतीय त्योहार होली पर शराब की बिक्री चार गुना बढ़ जाती है। कई जगहों पर शराब के दाम अवैध रूप से 5 गुना तक बढ़ा दिए जाते हैं। मगर शराबी अपनी लत की मजबूरी में लोगों को अवैध रूप से महंगी शराब खरीदनी पड़ती है। हालांकि ऐसा कुछ ही जगहों पर होता है। होली से पहले तेलंगाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिलाएं शराब की दुकान में तोड़फोड़ करती दिखाई दे रही हैं।

भीड़ दुकान में घुस गई, जमकर तोड़-फोड़ की!

वायरल वीडियो में साफ साफ देख सकते है कि कुछ लोगों की भीड़ ने शराब की दुकान पर शराब लूटने का हमला कर दिया है। इस भीड़ में महिलाएं शक्ति भी शामिल हैं। भीड़ दुकान में घुस गई हैं, जमकर तोड़-फोड़ की। कुछ महिलाओं को दुकान के अंदर से शराब की बोतल को लेकर भागते देखा जा सकता है। और कुछ को पूरा शराब का खोखा(BOX).

शराब की दुकान लूटने पहुंची भीड़ क्योंकि प्रति बोतल पर 20 से 30 रुपए अधिक वसूले जा रहे थे!

क्षेत्रिय लोगो की जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि कुछ शराब की दुकानों पर निर्धारित दाम से अधिक मनमानी कर ग्राहको से अधिक रूपया लिया जा रहा था। दावा किया गया है कि प्रति बोतल पर 20 से 30 रुपए अधिक वसूले जा रहे थे। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें महिलाएं और लोग दुकान में लूटपाट करते दिखाई दे रहे हैं।

देखिए वीडियो 

जानकारी के मुताबिक, घटना तेलंगाना के खम्मम जिले के टेकुलापल्ली में हुई। होली से पहले कुछ वाइन शॉप पर ऊंचे दामों पर शराब बेची जा रही थी। स्थानीय लोगों ने करीब तीन दुकानों को निशाना बनाया। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

लोगों का आरोप है कि शराब की दुकान वाले ब्रांडेड शराब नहीं रखते हैं और जो भी शराब रखते हैं उसे भी अधिक दाम पर बेचते हैं। इससे ग्रामीण भड़क गए और एकत्रित होकर दुकान पर हमला कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ