जनरल का टिकट लेकर AC कोच में चढ़ी महिला, गुस्साए TTE ने सामान सहित चलती ट्रेन से फेंका, टीटीई फरार!

जनरल-का-टिकट-लेकर-AC-कोच-में-चढ़ी-महिला-गुस्साए-TTE-ने-सामान-सहित-चलती-ट्रेन-से-फेंका-टीटीई-फरार!

Woman Thrown Out Of Moving Train By TTE In Faridabad: फरीदाबाद से एक घटना सामने आयी हैं, ज़िसमें टीटीई ने य़ात्री महिला को ट्रेन से बाहर ही फेंक दिया, हाल ही में एक ऐसा मामला देखने को मिला है, जिसमें टीटीई ने एक महिला को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया, जबकि महिला के पास टिकट भी था। यह पूरा मामला क्या है, आइए जानते हैं…

वर्षीय महिला जनरल बोगी का टिकट लेकर AC कोच में चढ़ गई!

यह, मामला हरियाणा राज्य के फरीदाबाद का है। यहां एक 40 वर्षीय औरत जनरल कोच का टिकट लेकर AC कोच में जा चढ़ी। इससे टीटीई आग बाबुला हो गय़ा और आपा खो दिया और उसने चलती ट्रेन से महिला को धक्का मार दिया। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। और उसे जल्द ही अस्पताल में भर्ती कर दिया गया.

महिला एक शादी में शामिल होने के लिए झांसी जा रही थी!

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना झेलम एक्सप्रेस की है। महिला एक शादी में शामिल होने के लिए उत्तरप्रदेश के झांसी जा रही थी। वह फरीदाबाद में AC कोच में चढ़ गई थी। लोगो ने बताया कि जब टीटीई टिकट चेक करने आया तो उसने टिकिट चेक करते हुए देखा कि महिला के पास जनरल बोगी का टिकट है। इससे वह बौखला गया। इस पर महिला शादी में झांसी जा रही महिला ने कहा कि वह जुर्माना भरने के लिए तैयार है, लेकिन टीटीई नहीं माना। वह गुस्से में इस कद्र बेकाबू हुआ कि उसने महिला को चलती ट्रेन से ही बाहर फेंक दिया।

टीटीई के खिलाफ मामला दर्ज!

महिला को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजकीय रेलवे पुलिस यानी जीआरपी ने आरोपी टीटीई के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। हालांकि, टीटीई महिला को चलती ट्रेन से बाहर फेंकने के बाद से फरार चल रहा है। जीआरपी उसकी तलाश में जुटी हुई है।

टीटीई ने महिला को AC कोच में चढ़ा देख उसे तुरंत उतरने को कहा!

घायल महिला की पहचान फरीदाबाद के एसजीजेएम नगर की रहने वाली भावना से हुई है। यह घटना 29 फरवरी की है। भावना की बेटी ने उन्हें स्टेशन पर पहुंचाया था। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ट्रेन चलने वाली थी। इसलिए महिला जल्दबाजी में ऐसी कोच में चढ़ गई थी। टीटीई ने महिला को AC कोच में चढ़ा देख उसे चलती गाड़ी से तुरंत उतरने को कहा। हालांकि, महिला ने कहा कि वह अगले स्टेशन पर उतर जाएगी। वह जुर्माना भरने के लिए भी राजी हुई, लेकिन टीटीई ने उसे सामान समेत चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ