मैंने भाजपा जॉइन नहीं की तो मुझे जेल जाना पड़ सकता है, वाले वयान पर बुरी फंसी आतिशी, चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, जानें नोटिस में क्या कहा?

मैंने-भाजपा-जॉइन-नहीं-की-तो-मुझे-जेल-जाना-पड़-सकता-है-वाले-वयान-पर-बुरी-फंसी-आतिशी-चुनाव-आयोग-ने-भेजा-नोटिस-जानें-नोटिस-में-क्या-कहा?

Atishi Marlena Election Commission Notice: आप की मंत्री आतिशी मार्लेना मुश्किल में फसती हुई दिख रही है। उन्हें चुनाव आयोग ने नोटिस भेजा है।

Atishi Marlena Election Commission Notice: आम आदमी पार्टी के लिए एक और नई समस्या उत्पन्न हो गई हैं। एक तरफ पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से सरकार चला रहे है। वहीं बाहर उनके बेबाकी से बोलने वाले मंत्रियों को भी परेशानियों का सामना पड़ा रहा है। दिल्ली सरकारी की मंत्री आतिशी मार्लेना को चुनाव आयोग ने एक और नया नोटिस जारी किया है और जवाब भी मांगा है।

आतिशी को आने वाले सोमवार दोपहर 12 बजे तक का समय दिया गया है। 2 दिन पहले आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया था कि उनके करीबी व्यक्ति के जरिए भाजपा ने आप नेताओं को पार्टी जॉइन करने का ऑफर दिया था। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने इसकी शिकायत इलेक्शन कमीशन को दी थी। इस शिकायत पर एक्शन लेते हुए चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है, और जवाव भी माँगा है।

आम आदमी पार्टी के नेताओं को खरीदने की कोशिश की जा रही है!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आतिशी मार्लेना ने भाजपा पर आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को खरीदने की कोशिश की जा रही है। मुझे भी ऑफर दिया गया है। मेरे करीबी के जरिए मुझे भाजपा में शामिल होने का संदेश मिला है। कहा गया है कि भाजपा में शामिल हो जाओ, नहीं तो जेल जाना पड़ेगा। आतिशी ने कहा कि अगर मैंने भाजपा जॉइन नहीं की तो मुझे जेल जाना पड़ सकता है।

आने वाले दिनों में कई आप नेताओं को गिरफ्तार किया जा सकता है। उनमें मैं भी शामिल हूं। मुझे मेरा राजनीतिक करियर खत्म करने की चेतावनी दी गई है। भाजपा आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है। इसके नेताओं का दमन करना चाहती है। ऐसा किसी कीमत पर नहीं होने देंगे। भाजपा के मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे। आप की लीडरशिप जेल में है। अब मंत्रियों-विधायकों को टारगेट किया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ