यूपी में नाबालिग छात्रा को धमकी ' निकाह करो नहीं तो तेजाब फेंक दूंगा

अप में नाबालिग होस्टल को खतरा 'निकाह करो नहीं तो तेजाब फेंक दूंगा

कन्नौज जिले के छिबरामऊ थाना क्षेत्र में कथित तौर पर कक्षा नौ के एक मेजबान को एक युवक ने धमकी दी कि अगर वह उससे निकाह (शादी) नहीं करेगा तो उस पर उसे तेजाब फेंक कर जान से मार देगा। पुलिस ने विवाद के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कर जांच शुरू कर दी है।

कन्नौज जिले के छिबरामऊ थाना क्षेत्र में कथित तौर पर कक्षा नौ के एक मेजबान को एक युवक ने धमकी दी कि अगर वह उससे निकाह (शादी) नहीं करेगा तो उस पर उसे तेजाब फेंक कर जान से मार देगा। पुलिस ने भ्रष्टाचार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार कन्नौज जिले के छिबरामऊ थाना क्षेत्र के कांशीराम कालोनी निवासी कक्षा नौ में पढ़ने वाले ने धमकी दी है कि उससे शादी कर ले, अन्यथा उसे तेज कर उसे जान से मार देगा। नाबालिग पीड़िता ने युवक पर आरोप लगाया कि जब वह पढ़ने के लिए कॉलेज जाती है तो युवक पीछा करता है और निकाह करने के लिए दबाव डालता है और निकाह नहीं करता पर तेजाब फेंककर जान से मारने की धमकी देता है।

कन्नौज के पुलिस अधीक्षक (एएसपी) कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर मानदंड में मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। छिबरामऊ(chibramau) थाना के चार्जेस इंस्पेक्टर संतोष कुमार कुशवाहा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत की जांच की जा रही है। शिकायत सही पाए जाने पर युवाओं के खिलाफ कार्रवाई के विचार।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ