बदसलूकी के बाद बोली जापानी लड़की ' चाहे कुछ भी हो, भारत से प्यार करती हूं

Japanese girl says after being mistreated, 'I love India no matter what'

Holi in Delhi Viral Video 2023: होली (Holi) के मौके पर दिल्ली(Delhi) के पहाड़गंज इलाके(Pahaadganj Area) में रंग लगाने के नाम पर एक जापानी लड़की (Delhi Japani Girl Molestation) के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया था. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल(video viral) हुआ था जिसमें कुछ लड़के लड़की के साथ गलत तरीके से होली पर रंग लगाते हुए दिखाई दे रहे थे. अब इस वायरल घटना को लेकर जापानी लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर(social Media Plateform twiter) एक पोस्ट किया है. अपने ट्वीट में लड़की ने पूरी घटना के बारे में बताया और कहा, ‘भारत से प्यार करती है और मानती है कि होली एक अच्छा त्योहार है.’

बता दें कि शुक्रवार को वायरल वीडियो(Viral Vedio) सामने आया था. फिर पुलिस ने इस घटना में एक नबालिग बच्चे सहित तीन आरोपियों को पकड़ा गया. जैसे ही वीडियो वायरल हुआ जापानी लड़की ने कहा कि वह पहले ही भारत जा चुकी है और बांग्लादेश(Bangladesh) भी पहुंच गई है, और कहा कि अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताएगी कि उसके साथ क्या हुआ था.

लड़की ने सोशल मीडिया पर उत्साह बताने के लिए पोस्ट किया था वीडियो..

लड़की के विडियो वायरल होने पर लड़की की प्रितिक्रिया सामने आयी है. शनिवार को जापानी लड़की ने पोस्ट किया और कहती है  कि सबसे पहले इस होली का वीडियो उसने ही पोस्ट किया था, परंतु  जब वीडियो वायरल(video viral ) होना शुरू हुआ तो वह डर गई और फिर उसे वीडियो हटा दिया. लड़की ने जापानी भाषा में लिखा, ‘हम ईमानदारी से वीडियो से आहत लोगों से माफी मांगते हैं.’ जापानी लड़की ने अपने पोस्ट में लिखा कि उसने सुना था कि होली पर दिन के समय बाहर जाना महिलाओं के लिए जोखिम भरा होता है. जब ये घटना हुई थी तब वह अपने 35 दोस्तों के साथ थी. उन्होंने कहा कि वायरल वीडियो गलती से उनकी एक जापानी दोस्त ने बना लिया था. उनका होली के बारे में कुछ भी नकारात्मक बताने का इरादा भी नहीं था. महिला ने पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा जताते हुए कहा कि उसे भारत की हर चीज से प्यार है और वह कई बार भारत आ चुकी है.

वायरल हो रहे वीडियो में जापानी लड़की होली खेलती दिख रही है. फिर कुछ लोग उसे छुते और जबरदस्ती(बुरा न मानो होली है, की सोच पर) उसके चेहरे पर रंग लगाते नजर आते हैं. फिर लड़कों में से एक उसके सिर पर एक अंडा फोड़ता नजर आता है. लड़की सिचुएशन से निकलने के लिए ‘बाय’, ‘बाय’ कहती दिखती है. इतना ही नहीं वायरल क्लिप में लड़की एक शख्स को थप्पड़ मारती भी नजर आ रही हैं. फिलहाल पुलिस का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है. हालांकि आगे की जांच युवती के शिकायत के आधार पर तय होगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ