Maharastra Crime News: मां के साथ जा रहे लड़के को 10 बदमाशों ने घेरा, आंख में मारी मिर्च स्प्रे, 10 लोगों ने मिलकर युवक के साथ की हैवानियत हुई मौत

Maharastra Crime News: मां के साथ जा रहे लड़के को 10 बदमाशों ने घेरा, आंख में मारी मिर्च स्प्रे, 10 लोगों ने मिलकर युवक के साथ की हैवानियत हुई मौत

Thane Crime News: मुंबई से के पास ठाणे जिले से गुंडागर्दी की रूह कपा देने वाला गंभीर अपराध सामने आया है।ठाणे के उल्हासनगर में कई युवा बदमाशों की गेंग ने एक निहत्ते युवा को घेरकर फिल्मी तरीके से एक 28 साल के लड़के की दर्दनाक हत्या  कर दी। अधिकारियों ने जानकारी दी कि दस आरोपियों ने पहले राहुल जयसवाल (उम्र 28 वर्ष) की आंखों में मिर्च पाऊडर की स्प्रे की और फिर उसे चाकू घोंपा और पत्थरो से मारा। पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार में कर लिया है।

पुलिस ने इन अपराधियो को उल्हासनगर कोर्ट में पेश किया था, जहां आरोपियों को 15 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया हैं। पुलिस मामले में अभि फरार चार अन्य अपराधियो की तलाश की जा  रही है। पुलिस की टीमें इस मामले में दिन रात से जांच में जुटी हुई है।

पुणे से संतोष अरुण साल्वे, प्रणय सुधीर शेट्टी, प्रफुल्ल सुरेश कुमावत, वसंत राधे ढकनी को गिरफ्तार किया

इस विभत्स घटना को करने वाले आरोपी फरार हो गये थे। आरोपियों की धडपकड के लिए तीन पुलिस टीमें अलग-अलग स्थानों पर भेजी गई हैं। 24 घंटे के अंदर छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने अपडेट दी हैं कि गुप्त मुखबिरी एवं तकनीकी विश्लेषण के आधार पर पुणे से मुख्य आरोपी प्रेमचंद उर्फ बाबू उर्फ पंजाबी मनोहर ढकनी (उम्र 28 वर्ष) और करण मनोहर ढकनी (उम्र 26 वर्ष), उसके साथी संतोष अरुण साल्वे, प्रणय सुधीर शेट्टी, प्रफुल्ल सुरेश कुमावत, वसंत राधे ढकनी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

मां के सामने 10 बदमाशों के गैंग ने आंखों में मिर्ची स्प्रे मारकर बेरहमी से हत्या कर दी !

मिली जानकारी के के अनुसार, बीते सप्ताह उल्हासनगर में एक 28 वर्ष के युवा की 10 बदमाशों के गैंग ने आंखों में मिर्ची स्प्रे मारकर दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी थी। घटना उल्हासनगर शहर के कैंप नंबर-3 के इमली पाड़ा क्षेत्र में हुई हैं। इसी इलाके में युवक अपने परिवार के साथ रहता था।

Maharastra Crime News: मां के साथ जा रहे लड़के को 10 बदमाशों ने घेरा, आंख में मारी मिर्च स्प्रे, 10 लोगों ने मिलकर युवक के साथ की हैवानियत हुई मौत

मृतक युवक राहुल जयसवाल

इस कार्यवाही को लेकर सेंट्रल थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। चौंकाने वाली बात यह है कि राहुल जयसवाल को उसकी मां के सामने ही सड़क पर वेरहमी मौत को अंजाम दिया गया। कुछ समय पहले मृतक युवक की बाइक बदमाशो ने जला दी थी। तब राहुल ने पंजाबी ढकनी के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

हत्या का कारण यह था !

मृतक राहुल अपने परिवार के साथ उल्हासनगर के फॉर्वल लाइन इलाके के इमली पाड़ा इलाके में अपने घर में अपने परिवार के साथ रहता था। इसी इलाके में पंजाबी ढकनी और उसके दो साथियों ने 2022 में मृतक राहुल की बाइक जला दी थी। तब राहुल ने ढकनी के खिलाफ सेंट्रल थाने में एफआईआर दर्ज भी कराई थी।

उस समय थाना पुलिस ने ढकनी को गिरफ्तार भी किया था। कुछ दिन बाद जब वह जमानत पर जेल से छूटा तो मृतक राहुल को धमकिया देने लगा और दोपहिया वाहन जलाने का मुकदमा वापस लेने का दबाव भी बनाने लगा। लेकिन मृतक राहुल ने केस वापस लेने से साफ साफ मना कर दिया।

उसकी मां थाने में इसकी सूचना देने के लिए जाने लगे तो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया, चाकू घोंपा... मारा पत्थर..!

इसी पुरानी रंजिश के चलते आरोपी पंजाबी ढकनी, करण ढकनी ने अपने साथियों के साथ मिलकर राहुल जयसवाल के घर पर पथराव भी किया। जैसे ही राहुल और उसकी मां थाने में इसकी सूचना देने के लिए जाने लगे तो बदमाशों ने माँ और बेटे को घेर लिया। बाबू ढकनी ने राहुल जायसवाल पर धारदार चाकू से हमला कर दिया और उसके सिर पर पत्थर मारकर उसकी दर्दनाक हत्या कर दी। फिर सभी आरोपी मौके से भाग गए थे। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। लोग ड़रे हुए हैं अपराधियों के खुलेआम हेवानियत को देखकर.

इस वीभत्स घटना के फरियादी हरदीप सिंह लबाना को भी जान से मारने की कोशिश की गई. फिलहाल, पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटों में 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया.

महाराष्ट्र के उल्हासनगर में 10 लोगों ने मिलकर 28 साल के युवक की आंखों में मिर्च स्प्रे मारकर निर्मम हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने अधीन कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. साथ ही एफआईआर दर्ज कर सेंट्रल पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटों में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया. आरोपियों को कोर्ट में पेशी के बाद 15 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस की जानकारी के अनुसार, मृतक राहुल जैसवाल अपने परिवार के साथ उल्हासनगर के इमली पाड़ा इलाके में रहता था. उसी इलाके के रहवाशी मुख्य आरोपी बाबू उर्फ पंजाबी मनोहर ढकनी और उसके दो अन्य साथियों ने बीते वर्ष 2022 में मृतक की बाइक को आग के हवाले कर दिया था. उस समय मृतक ने मुख्य आरोपी बाबू ढकनी के खिलाफ सेंट्रल थाने में एफआईआर दर्ज भी कराया था. 

ढकनी मृतक पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था

बाबू ढकनी जैसे ही जमानत पर जेल से छूटा तो, मृतक और बाबू के बीच दुश्मनी और बढ़ गई थी. बाबू ढकनी मृतक पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था, और धमकिया भी दे रहा था,  लेकिन मृतक ने दर्ज मुकदमा वापस लेने से इनकार कर दिया. तो बाबू ढ़कनी बौखला गया उसी दिन राहुल के घर पर आरोपी बाबू ढकनी, करन ढकनी और चार-पांच साथियों ने मिलकर रौब दिखाते हुए पथराव कर दिया. और फिर की इंसानियत को शर्मसार करने वाला कारनामा आंखों पर मिर्च स्प्रे मारकर चाकू से हमला किया और पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी. 

सेंट्रल पुलिस थाने के सीनियर पीआई विजय वाघमारे ने बताया!

सेंट्रल पुलिस थाने के सीनियर पीआई विजय वाघमारे ने जानकारी दी कि राहुल जायसवाल की बाबू ढकनी से पुरानी रंजिश थी. आरोपी इसको लेकर उल्हासनगर कैंप नंबर 3 के पास राहुल पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें राहुल जायसवाल की मौत हो गई. इस घटना के फरियादी हरदीप सिंह लबाना को भी जान से मारने की कोशिश की गई. 

कोर्ट ने आरोपियों को 15 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेजा

इसके बाद पुलिस अधिकारी सीसीटीवी की मदद से मुख्य आरोपी बाबू ढकनी, करण ढकनी के साथ अन्य चार आरोपियों को कुछ ही घंटे में गिरफ्तार भी कर लिया. इन सभी आरोपियों को कोर्ट में हाजिर किया गया. कोर्ट ने उन्हें 15 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. इन आरोपियों पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं. आगे की जांच सेंट्रल पुलिस थाने की पुलिस कर रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ