कुरान का अपमान किया तो पुलिस थाने से निकाल भीड़ ने जिंदा जलाया, नफरत इतनी कि ज़ल्ती लाश पर जूते और पत्थर फेंके डरावना

कुरान का अपमान किया तो पुलिस थाने से निकाल भीड़ ने जिंदा जलाया, नफरत इतनी कि ज़ल्ती लाश पर जूते और पत्थर फेंके डरावना

Pakistan's "Beggars" Gave A Horrific 'Punishment': पाकिस्तान से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शख्स को कुरान से बेअदबी के आरोप में हिरासत में लिया गया फिर भीड़ ने पिटाई की और जिंदा जला दिया। घटना उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के स्वात जिले में हुई है।

Pakistan's "Beggars" Gave A Horrific 'Punishment': पाकिस्तान से भयभीत करने वाला मामला सामने आया है। उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान में एक शख्स को कुरान की बेअदबी करने के आरोप में पुलिस थाने लाया गया था। लोगों की भीड़ पुलिस थाने पहुंची और आरोपी को बाहर निकाला और उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद शख्स को आग लगा दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो इतना भयावह है कि हम आपको उसे पूरा दिखा भी नहीं सकते।

पुलिस स्टेशन से निकाला और मार डाला

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के स्वात जिले का है, जहां पवित्र कुरान का कथित रूप से अपमान करने के आरोप में भीड़ ने एक व्यक्ति की बेरहमी से जान ले ली। हैरानी की बात ये है कि यह घटना पुलिस स्टेशन के सामने हुई है। पुलिस ने इस घटना की पुष्टि की और कहा है कि पंजाब के सियालकोट जिले के रहने वाले व्यक्ति ने गुरुवार रात स्वात के मदयान तहसील में पवित्र कुरान के कुछ पन्ने कथित तौर पर जला दिए थे।

इसके बाद संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लिया गया था और मद्यन पुलिस थाने लाया गया। आरोप को थाने लाए जाने के बाद लोगों की भीड़ भी वहां एकत्रित हो गई और मांग हुई कि आरोपी को भीड़ के हवाले किया जाए। पुलिस की तरफ से इनकार  किया गया तो भीड़ और पुलिस के बीच में फायरिंग हुई, जिसमें कई लोग घायल हुए।

देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार, इसके बाद भीड़ ने पुलिस थाने में आग लगा दी और कुछ लोग पुलिस स्टेशन में घुस गए। इसके बाद कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। आरोपी को अपने साथ लेकर गए और आग के हवाले कर दिया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो वाकई भयावह है।

बताया गया कि इलाके में तनाव की स्थिति बन गई थी, जिसके बाद हिंसा फैल गई। हिंसा में कम से कम आठ लोगों के घायल होने की खबर है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ