जा‍न‍िए कौन है अतीक के सिर में मीड़ीया के सामने गोली मारने वाले 3 लोगों में से एक Lavlesh Tiwari, लड़की को थप्‍पड़ मारने में गया था जेल

Know who is Lavlesh Tiwari, one of the 3 people who shot Atiq in the head in front of the media, went to jail for slapping the girl

Uttar Pradesh Crime। प्रयागराज में माफ‍िया अतीक (Ateeq) और अशरफ(Asraf) की हत्‍या करने वाले तीन हत्‍यारों में एक बांदा(Banda uttar pradesh) का लवलेश त‍िवारी (Lavlesh Tiwari) भी शाम‍िल है। लवलेश के भाई वेद से जागरण संवाददाता ने बात की तो वह डरा और सहमा हुआ नजर आया। उसकी आंखें झुकी थीं और आवाज में खौफ था। बता दें क‍ि सीओ सिटी गवेंद्र पाल सिंह(CO City Gavendra Pal Singh) लवलेश तिवारी के घर पहुंचे हैं। उन्होंने बताया लवलेश पर चार मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें एक चिल्ला, दो बांदा में जबकि चौथे की जानकारी ली जा रही है।

छोटे भाई ने बताया लवलेश कभी-कभी आता था घर..

लवलेश के छोटे भाई वेद तिवारी( Lavlesh ka chota bhai ved tiwari) से हुई बातचीत में उसने बताया कि लवलेश नशे का आदी था। तीन-चार साल पहले एक लड़की को थप्पड़ मारने में जेल गया था। करीब एक सप्ताह पहले वह घर से गया था। लवलेश घर पर कभी-कभी ही आता था, उसकी आदतें खराब थीं।

टीवी पर अतीक की हत्‍या में बेटे को देख बदहवास हुए माता-प‍िता..

लवलेश के प‍िता एक स्कूल में बस चलाते हैं। इन लोगों को घटना की जानकारी टीवी में उसका चेहरा देखने के बाद हुई। उसके बाद से लवलेश के मां और पिता डिप्रेशन में चले गए। लवलेश शहर के कटरा में किराए के मकान में रहता है।

लवलेश ने लखनऊ यूनिवर्सिटी(Lucknow University) से की है पढ़ाई..

लवलेश के पिता का नाम यज्ञ तिवारी और मां का नाम मां आशा तिवारी है(Lovelesh's father's name is Yagya Tiwari and mother's name is Asha Tiwari )। लवलेश ने लखनऊ यूनिवर्सिटी से बीए (BA STUDY) में प्रवेश लिया था। फर्स्ट ईयर फेल(First Year Fail) होने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। उसके बाद उसकी संगत गलत हो गई। भाई वेद तिवारी ने बताया कि उससे मिलने घर पर कोई नहीं आता था, वह खुद घर पर कम आता था। मम्मी, पापा और वह खुद भी उससे कम संबंध रखते थे।

अतीक-अशरफ की हत्‍या के बाद पूरे प्रदेश में गूंजता रहा पुल‍िस का सायरन..

दोहरे हत्याकांड(Double Murder Case) के ठीक बाद स‍िर्फ प्रयागराज(priyagraj) ही नहीं पूरे प्रदेश में पुल‍िस ने ज‍िलों में गश्‍त की। प्रयागराज के अति संवेदनशील हुए चकिया से लेकर करेली, बेनीगंज, अटाला और चौक, गढ़ी सरांय तक। लगभग सभी मुहल्लों में गलियों के नुक्कड़ और बंद दुकानों के बाहर लोगों की भीड़ जुटी रही। अतीक और अशरफ की हत्या मामला इतना बड़ा था और प्रदेश सरकार के सख्त रुख को देखते हुए लोग दबी जुबान से ही चर्चा करते रहे।

प्रयागराज छावनी में तब्‍दील, चप्‍पे-चप्‍पे पर पुल‍िस..

उधर पुलिस की गाड़ियां हूटर बजाते हुए आधी रात तक दौड़ती रही। पुराने शहर के मुहल्ले चकिया(chakiya), करेली(Kareli), करामत की चौकी(karamat Ki Chouki), रसूलपुर(rasoolpur), बेनीगंज(beniganj), खुल्दाबाद(Khuldabad), अटाला(Atala), दायराशाह अजमल Dayrashah Ajmal), गढ़ी सरांय(garhi saray), कोलहन टोला(Kohlan Tola) आदि मुस्लिम बाहुल्य इलाके हैं। अतीक व अशरफ की हत्या ने इन सभी मुहल्लों में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस की गाड़ियाें ने क्षेत्र भ्रमण कर हूटर बजाते हुए सभी को चेतावनी भी दी कि कोई गड़गड़ी करने पर सख्ती से निपटा जाएगा।

News Credit-Dainik Jagran

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ