Bollywood News: सर्वाइकल कैंसर से 32 साल की उम्र में पूनम पांडे की मौत, मॉडल की टीम ने की पुष्टि

सर्वाइकल कैंसर से 32 साल की उम्र में पूनम पांडे की मौत, मॉडल की टीम ने की पुष्टि

Image Source: इंस्टाग्राम अकाउंट (एक्टर-मॉडल पूनम पांडे का गुरुवार रात निधन)

पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने भी शुक्रवार को यह खबर साझा की, जिससे कई लोग चौंक गए। उन्हें 2022 में रियलिटी शो लॉक अप सीजन 1 में देखा गया था।

एक्टर-मॉडल पूनम पांडे का गुरुवार रात निधन हो गया। वह 32 साल की थीं। उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से किए गए एक पोस्ट में कहा गया कि अभिनेता की मृत्यु सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई।  इस खबर ने कई लोगों को चौंका दिया, कुछ लोगों को आश्चर्य हुआ कि क्या यह पोस्ट झूठी थी। पूनम की टीम ने भी News18 को दिए एक साक्षात्कार में इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "कल रात उनका निधन हो गया।"

मॉडल के आधिकारिक अकाउंट से इंस्टाग्राम पोस्ट

हाथ जोड़ने और दिल वाले इमोजी के साथ, पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर साझा की गई पोस्ट में लिखा है, “यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उनके द्वारा साझा की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।''  उनकी टीम ने भी News18 से पुष्टि की, "कल रात उनका निधन हो गया।" उन्हें 2022 में रियलिटी शो लॉक अप सीजन 1 में देखा गया था।

पूनम पांडे इंस्टाग्राम पोस्ट..

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ