Breaking News: UP के आगरा में कपड़ा बाजार में भीषण आग, 6 दुकानें जलकर खाक, केजरीवाल के घर क्यों जुटने लगे AAP नेता?

Breaking News: UP के आगरा में कपड़ा बाजार में भीषण आग, 6 दुकानें जलकर खाक, केजरीवाल के घर क्यों जुटने लगे AAP नेता?

Huge Fire In Cloth Market In Agra, UP: उत्तर प्रदेश के आगरा में कपड़ा बाजार में भीषण आग लगी है, जिसमें जलकर 6 दुकानें खाक हो गईं। दमकल कर्मियों ने लोगों की मदद से आग बुझाने का प्रयास किया। AC में ब्लास्ट होने के बाद रेस्टोरेंट के सिलेंडर में धमाका होने से आग लगने की आशंका है। वहीं दुकानों का सारा सामान भी जल गया है।

ब्रिटेन में चुनाव का ऐलान!

ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक ने चुनाव का ऐलान कर दिया है। घोषणा के अनुसार, देश में चुनाव 4 जुलाई को होंगे। अगले हफ्ते संसद भंग कर दी जाएगी। सुनक ने अपने 10 डाउनिंग स्ट्रीट निवास के बाहर मीडिया से बात करते हुए चुनाव की घोषणा की और बहुमत से जीत दर्ज करने का दावा किया।

UP पुलिस और लुटेरों की मुठभेड़!

अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र में रात्रि पुलिस चेकिंग के दौरान बाइक सवार संदिग्धों को रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वह नहीं रुके और भागने लगे। पुलिस ने पीछा किया तो पुलिस पर फायरिंग कर। पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए उनका पीछा किया। भागते हुए बदमाशों की बाइक फिसल गई।

एक युवक मुजाहिद उर्फ खुर्रम जिला बदायूं के पैर में गोली लगी। मुजाहिद को घायल अवस्था में पुलिस ने पकड़ लिया, लेकिन उसका साथी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अलीगढ़ के जिला अस्पताल मलखान सिंह में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

CO अभय पांडे ने बताया कि घायल के बारे में पता चला कि OG वांछित अभियुक्त है। इसके बारे में अन्य आपराधिक जानकारी एकत्रित की जा रही है। इसका नाम मुजाहिद उर्फ खुर्रम है और जिला बदायूं का रहने वाला है। इसके द्वारा वर्ष 2023 में सासनी गेट क्षेत्र में बिजली के एक अकाउंटेंट से लूट की घटना की गई थी।

चेन्नई में एयरपोर्ट पर लगी भीषण आग!

चेन्नई में एयरपोर्ट की ATC बिल्डिंग में भीषण आग लगने की खबर है। अगर टॉवर के तीसरे फ्लोर में लगी, जिसे दमकल कर्मियों ने काबू कर लिया, लेकिन काफी सामान जलकर राख हुआ है।

केजरीवाल के घर जुटने लगे AAP नेता!

अरविंद केजरीवाल के घर आप नेता पहुंचने लगे हैं। मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज और संजय सिंह पहुंच गए हैं, क्योंकि आज केजरीवाल के माता-पिता से स्वाति मालीवाल मारपीट केस की पूछताछ होनी है। दिल्ली पुलिस की एक टीम उनसे पूछताछ करने CM हाउए पहुंचेगी। क्या उन्हें मारपीट केस के बारे में जानकारी है? इस सवाल का जवाब पुलिस को चाहिए।

स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस की पूछताछ!

AAP सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट केस में आज दिल्ली पूछताछ CM केजरीवाल के घर जाएगी। दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से पूछताछ करेगी। करीब साढ़े 11 बजे का समय रखा गया है, क्योंकि पुलिस का कहना है कि मारपीट के समय केजरीवाल के माता-पिता घर में होंगे तो उन्हें घटना का पता नहीं चला या वे कुछ जानते हैं? इसलिए उनसे पूछताछ करनी जरूरी है।

मशहूर कथावाचक की शिकायत!

मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा की शिकायत हुई। कांग्रेस ने भारत निर्वाचन आयोग से शिकायत की है। कांग्रेस का आरोप है कि कथा के मंच से राजनीतिक दल का प्रचार हो रहा है। आचार संहिता का पंडित प्रदीप मिश्रा खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं। महाराष्ट्र के परतवाड़ा में कथा के दौरान राजनीतिक प्रचार किया गया। प्रदीप मिश्रा बोले कि उन्होंने सनातन के लिए मतदान करने अपील की थी।

दिल्ली के अस्पतालों में हीट स्ट्रोक पेशेंट के लिए इंतजाम!

दिल्ली में भीषण लू के अलर्ट के चलते सफदरजंग अस्पताल में खास इंतजाम किए गए हैं। हीट वेव के कारण हीट स्ट्रोक के शिकार लोगों के लिए स्पेशल वार्ड बनाया गया है। मेडिसिन विभाग की सहायक प्रोफेसर डॉ. शिवानी शर्मा ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मंत्रालय द्वारा जारी निर्देशों के अनुसार कुछ बेड हीट स्ट्रोक के मरीजों के लिए निर्धारित किए गए हैं। पर्याप्त पेडस्टल पंखे और गार्डन होज स्प्रे भी हैं, हालांकि अभी तक कोई मरीज अस्पताल नहीं आया है।

स्विमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत!

दिल्ली में अलीपुर स्थित एक फार्म हाउस में स्विमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत हो गई है। मृतक की पहचान 11 वर्षीय वंश पुत्र बलराज निवासी गढ़ी के रूप में हुई। उसके साथ पिता भी नहा रहे थे, जो फोन सुनने बाहर निकले तो वंश खुद को संभाल नहीं पाया और डूब गया। अलीगढ़ पुलिस ने लापरवाही से मौत होने का केस दर्ज किया है।

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में भीषण हादसा!

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में भीषण हादसा हुआ है। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को कुचल दिया। दोनों युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। दोनों मृतक माडूमर गांव के रहने वाले हैं और छतरपुर से अपने घर के लिए वापस लोट रहे थे। देहात थाना क्षेत्र के तहत आने वाले धजरई तिगंडा में हादसा हुआ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ