Breaking News Today: चारधाम यात्रा के पहले दिन हादसा! 2 श्रद्धालुओं की मौत, जेल से लौटने के बाद अरविंद केजरीवाल का पहला ट्वीट हनुमान जी पर

Breaking News Today: चारधाम यात्रा के पहले दिन हादसा! 2 श्रद्धालुओं की मौत, जेल से लौटने के बाद अरविंद केजरीवाल का पहला ट्वीट हनुमान जी पर

जेल से लौटने के बाद अरविंद केजरीवाल का पहला ट्वीट

50 दिन बाद जेल से बाहर आने के बाद दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने आज पहला ट्वीट किया। उन्होंने समर्थन के लिए देशवासियों का आभार जताया। भगवान का शुक्रिया अदा किया और अपने आज के शेड्यूल के बारे में बताया।

दिल्ली में आंधी तूफान से 2 की मौत!

दिल्ली में बीती रात आए तूफान से पेड़ उखड़े, जिसने नीचे दबने से 2 लोगों की मौत होने की खबर है। वहीं 6 लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। इमारतों को नुकसान पहुंचने से करीब 17 लोग घायल हुए हैं। पुलिस विभाग के अनुसार, पेड़ उखड़ने की करीब 150 कॉल, इमारतों को नुकसान की 55 और बिजली ठप होने की 200 से ज्यादा कॉल्स आई हैं।

चारधाम यात्रा के पहले दिन हादसा!

चारधाम यात्रा बीते दिन शुरू हो गई। आज पहले ही दिन उत्तरकाशी में हादसा हो गया, जिसमें 2 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। मरने वाले तीर्थ यात्री यमुनोत्री धाम के दर्शन करके लौट रहे थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा कैसे हुआ, अभी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है।

UP में पत्नी की हत्या करके सुसाइड!

उत्तर प्रदेश के एटवाह में धारदार हथियार से पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। थाना बसरेहर क्षेत्र के अंतर्गत लोकनाथपुर गांव की घटना है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ